Home देश मंदसौर: ‘निर्भया कांड’ जैसी एक दिल दहला देने वाली घटना, मासूम की काटनी पड़ी आंत 
मंदसौर: ‘निर्भया कांड’ जैसी एक दिल दहला देने वाली घटना, मासूम की काटनी पड़ी आंत 

मंदसौर: ‘निर्भया कांड’ जैसी एक दिल दहला देने वाली घटना, मासूम की काटनी पड़ी आंत 

8
0

मंदसौर: एमपी के मंदसौर में ‘निर्भया कांड’ जैसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां एक सात साल की बच्ची को अगवा कर रेप किया गया. रेप की घटना के बाद से मंदसौर में तनाव फैला हुआ है. फिलहाल बच्ची इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मासूम के साथ इस कदर दरिंदगी की गई कि जब डॉक्टर और पुलिस ने उसे देखा तो उनकी रूह कांप उठी.

जानकारी के मुताबिक, बच्ची के शरीर पर जगह-जगह दरिंदे के दांत के निशान हैं. नाक पर जख्म इतने गहरे हैं कि डॉक्टरों को नेसोगेस्ट्रिक ट्यूब लगानी पड़ी. बच्ची का प्राइवेट पार्ट लहूलुहान है. रात में ही डॉक्टरों को उसका ऑपरेशन करना पड़ा. आंतों को काटकर बाहर एक रास्ता बनाकर प्राइवेट पार्ट्स को ऑपरेट किया गया.

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ा गया आरोपी

पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए आरोपी की पहचान कर उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम इमरान बताया जा रहा है और नशे का आदी है. उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया.  पुलिस को उसने बताया की बच्ची को वह स्कूल से मिठाई खिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया था. बच्ची से दुष्कर्म के बाद वह उसकी हत्या करना चाहता था.

वहीं, इस गंभीर घटना के बाद लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. इस घटना के विरोध में गुरुवार को मंदसौर बंद रहा. साथ ही लोगों ने अपनी-अपनी दुकानों को भी बंद रखा और सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपी को फांसी की सजा की मांग करने लगे. आरोपी इरफान को 2 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

(8)

Close