Home दिल्ली दिल्ली मे दिल दहलाने वाली घटना: एक घर में लटके मिले 11 शव
दिल्ली मे दिल दहलाने वाली घटना: एक घर में लटके मिले 11 शव

दिल्ली मे दिल दहलाने वाली घटना: एक घर में लटके मिले 11 शव

24
0

दिल्ली के बुराड़ी इलाके में स्थित सन्त नगर में एक घर से संदिग्ध स्थिति में 11 लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। इनमें 7 महिलाएं और 4 पुरुष के शव हैं। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों के हाथ पैर बंधे हुए हैं, कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी भी बंधी हुई मिली है।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस के कई आला अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलू को ध्यान में रखते हुए अपनी तफ्तीश आगे बढ़ा रही है। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी घटना स्थल का दौरा किया और पुलिस से इस संबंध में जानकारी हासिल की।

जिस घर से शव बरामद किए गए हैं, वह दो मंजिला है। खबर के मुताबिक मरने वाले लोग दो भाइयों के परिवार से थे। पुलिस के अनुसार ये लोग मूलतः राजस्थान से ताल्लुक रखते हैं। यह परिवार इस इलाके में पिछले 22-23 सालों से रह रहा था। परिवार के लोगों का दूध और प्लाईवुड की दुकान है। साथ में एक किराने की एक दुकान भी थी।

पुलिस ने बताया कि 11 लोगो के परिवार में दो भाई और उनकी पत्नियां थीं। दो लड़के करीब 16 से 17 साल के थे। मृतकों में एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक 10 लोग फंदे से लटके मिले हैं जबकि एक बुजुर्ग महिला का गला दबाया हुआ है। पुलिस का मानना है कि इस महिला की हत्या की गई है। 10 लोग जो फंदे से लटके मिले हैं वह सभी फर्स्ट फ्लोर पर मिले हैं।

मृतकों का नाम

1-नारायण-75 साल
2-प्रतिभा-60 साल, नारायण की बेटी
3-प्रियंका-30, प्रतिभा की बेटी
4-भूपि-42 साल, नारायण का बेटा
5-स्वीता-42 साल, भूपि की पत्नी
6-नीतू-24 साल, भूपि की बेटी
7-मीनू-22 साल, भूपि की बेटी
8-धीरू-12 साल, भूपि का बेटा
9-ललित-42 साल, नारायण का बेटा
10-टीना-ललित की बेटी
11-धीरू-ललित का बेटा

 

 

(24)

Close