Home अभी अभी दिल्लीः BPO में बेरहमी से युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार
दिल्लीः BPO में बेरहमी से युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार

दिल्लीः BPO में बेरहमी से युवती को पीटने वाला ASI का बेटा गिरफ्तार

33
0

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में एक युवती की बेरहमी से पिटाई करने का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक एक लड़की की बेरहमी से पिटाई करते हुए दिख रहा है। लड़की की बेरहमी से पिटाई उत्तम नगर स्थित एक कॉल सेंटर में की गई थी।

वीडियो के सामने आने पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी इसका संज्ञान लेते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक लड़की को एक युवक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने का एक वीडियो मेरे संज्ञान में आया है। मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से फ़ोन पर इस बारे में बात की है और इस पर उचित कारवाई करने के लिए कहा है।’

गृहमंत्री के निर्देश के बाद दिल्ली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में रेप का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी एएसआई के बेटे रोहित के खिलाफ धारा 376 (रेप), 323 (मारपीट) और 354 (यौन उत्पीड़न) के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का पिता नार्कोटिक्स एएसआई है।

देंखे  वायरल वीडियो

इससे पहले पुलिस को जानकारी मिली कि लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे का है जिसे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था। ये ऑफिस आरोपी रोहित तोमर के दोस्त अली हसन का है, जिसमें आरोपी करीब 20 दिन से जाने लगा था। पुलिस ने पहले ही अली हसन को हिरासत में ले लिया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य युवती से भी शिकायत मिली है। उसने आरोप लगाया है कि उसके पुरूष मित्र तोमर ने उसे यह वीडियो दिखाया, जिसमें वह युवती को पीटते दिख रहा है। साथ ही, आरोपी ने उसे धमकी दी है कि यदि उसने उसकी नहीं सुनी, तो उसका भी यही हश्र होगा।

इस युवती ने तिलक नगर थाने में आरोपी रोहित के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। युवती की शिकायत के मुताबिुक, डेढ़ साल उन दोनों का रिलेशन रहा, बाद में दोनों अलग हो गए। आरोपी शराबी है और मारपीट करता था।

(33)

Close