Home राज्य मनोरंजन आलिया की फ़िल्म ‘राजी’ ने कमाए 200 करोड़ रुपए
आलिया की फ़िल्म ‘राजी’ ने कमाए  200 करोड़ रुपए

आलिया की फ़िल्म ‘राजी’ ने कमाए 200 करोड़ रुपए

4
0

आलिया भट्ट की सबसे चर्चित  फिल्म ‘राजी’ ने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म के सह निर्माता करन जौहर ने ट्विट कर  इसकी घोषणा की. करन ने बुधवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, “अ प्राउड फिल्म. दुनियाभर में कमाए 207 करोड़ रुपये.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने भारत में अपने पहले वीकेंड में 32.94 करोड़ रुपये कमाए थे. इस फिल्म को जी स्टूडियोज द्वारा इंटरनेशनल लेवल पर डिस्ट्रीब्यूशन किया गया था. फिल्म को 42 देशों में 450 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था.

बॉल‍िवुड के तमाम स‍िलेब्र‍िटीज ने भी फ‍िल्‍म की सोशल मीड‍िया पर जमकर प्रशंसा की है. आल‍िया के प‍िता महेश भट्ट ने इसे बेटी का अब तक का सबसे बेस्‍ट परफॉर्मेंस करार द‍िया है.

बता दें, यह थ्र‍िलर फ‍िल्‍म 2018 में ओपन‍िंग डे पर सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली पांचवीं ह‍िंदी फ‍िल्‍म चुकी है. ‘राजी’ की कहानी 1971 में हुए इंडो-पाक वॉर के बैकड्रॉप पर आधारित है जिसमें भारतीय लड़की (आलिया भट्ट) एक पाकिस्तानी आर्मी अफसर (विकी कौशल) से शादी करके अपने देश के लिए जासूसी करती है.

फ‍िल्‍म में आल‍िया और व‍िकी के अलावा जयदीप अहलावत, शिशिर शर्मा, रजित कपूर, सोनी राजदान, आरिफ जकारिया और अमृता खनव‍िलकर जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम भूमिकाओं में हैं.

(4)

Close