Home राज्य मनोरंजन जैकलीन बिल्कुल नहीं बदली…….
जैकलीन बिल्कुल नहीं बदली…….

जैकलीन बिल्कुल नहीं बदली…….

2
0

मुंबई।जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंकन अदाकारा होने के साथ साथ पूर्व मॉडल, मिस श्रीलंका यूनिवर्स की विजेता हैं । वे बॉलीवुड में भी अपनी फिल्‍मों की वजह से जानी जाती हैं पर्दे के पीछे वे सामाजिक कार्यों में भी आगे रहती हैं। वे स्‍टेज शोज में भी हिस्‍सा लेती हैं वे कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं। सलमान जिनके साथ जैकलीन फिल्म रेस 3 में नजर आ रही हैं और जिन्होंने फिल्म किक में भी काम किया है। सलमान ने अपनी बातचीत में खुद इस बात का खुलासा किया है कि जैकलीन की लांचिंग उनके साथ ही फिल्म लंदन ड्रीम्स से होने वाली थी। जिस फिल्म में असीन बाद में अभिनेत्री बनीं, उसमें पहले नाम जैकलीन का ही था। सलमान ने बताया कि किसी कारण से बात नहीं बन पाई थी। बाद में उन्होंने रितेश देशमुख के साथ फिल्म अलादीन से अपने करियर की शुरुआत की।

हालांकि जैकलीन की शुरुआती दौर की फिल्में खास कामयाब नहीं रही थीं। लेकिन उन्हें किक फिल्म से काफी सफलता मिली। जैकलीन से अपने इक्वेशन के बारे में सलमान कहते हैं कि इतने सालों में भी जैकलीन बिल्कुल नहीं बदली है। वह वैसी ही हैं, जैसी वह श्रीलंका से आने के बाद थीं। सलमान ने कहा कि लंदन ड्रीम्स से वह लांच होने वाली थीं। लेकिन फिल्म को बनने में काफी वक़्त लग गया था तो जैकलीन को अलादीन फिल्म मिल गयी तो वह उस फिल्म से लांच हुईं।

सलमान कहते हैं कि जैकलीन काफी मेहनती हैं और वह हर दिन खुद को ग्रो करने की कोशिश कर रही हैं। हर दिन कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हैं और इसलिए उन्हें यकीन है कि आने वाले समय में वह काफी बेहतर करती रहेंगी। खबर है कि जैकलीन और सलमान रेमो की एक और डांस फिल्म का भी हिस्सा बन सकते हैं। फिलहाल जैकलीन की रेस 3 के बाद ड्राइव फिल्म रिलीज होगी।किक 2 में भी उनके शामिल होने की गुंजाइश है।

 

(2)

tags:
Close