Home राज्य पानी को लेकर बहा खून: गोली से घायल युवक की मौत, पत्नी और 2 बेटे लड़ रहे जिन्दगी की जंग
पानी को लेकर बहा खून: गोली से घायल युवक की मौत, पत्नी और 2 बेटे लड़ रहे जिन्दगी की जंग

पानी को लेकर बहा खून: गोली से घायल युवक की मौत, पत्नी और 2 बेटे लड़ रहे जिन्दगी की जंग

6
0

नई दिल्ली। गुरुवार रात संगम विहार में पानी के कनेक्शन के लिए हुए विवाद में चली गोली से घायल किशन भड़ाना की शुक्रवार को एम्स ट्रॉमा सेंटर में मौत हो गई। वह सीआर पार्क से भाजपा पार्षद व दक्षिणी दिल्ली नगर निगम साउथ जोन के डिप्टी चेयरमैन सुभाष भड़ाना के भाई थे। किशन के घायल दोनों बेटों का एम्स ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है। पत्नी भी घायल हैं। सभी जिन्दगी की जंग लड़ रहे है।

संगम विहार के बी-ब्लॉक निवासी किशन की पत्नी सुमन गुरुवार शाम को पाइपलाइन से पानी का कनेक्शन करवा रही थीं। तभी पड़ोसी रामपत व उसके बेटे बबली विरोध करने लगे, जबकि मोहल्ले के लोगों ने चंदा जुटाकर पाइपलाइन लगवाया था। दोनों पक्षों में कहासुनी होने पर सुमन बिना कनेक्शन कराए लौट गईं। किशन घर लौटे तो पत्नी ने सारी बात बताई। किशन रामपत व बबली के पास जाकर कनेक्शन कराने देने का अनुरोध करने लगे। उन्होंने 15 दिनों से घर में पानी न आने की भी बात कही।

बताया जा रहा है कि रामपत, उसके रिश्तेदारों व बबली ने किशन पर ईंट-पत्थर व फावड़े से हमला कर दिया। किशन की चीख सुन पत्नी सुमन व दोनों बेटे सागर व मनीष आ गए। तभी आरोप है कि बबली ने किशन व सागर पर गोली चला दी। किशन के पेट व सागर के हाथ में गोली लगी। वहीं, सुमन ईंट व फावड़ा और मनीष सिर में ईंट लगने से घायल हो गए। बबली भी घायल हो गया।

पुलिस ने किशन, सुमन, मनीष व सागर को एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया। दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने बताया कि किशन की मौत के बाद हत्या का मामला दर्ज कर बबली के पिता रामपत, रिश्तेदार कविराज, कन्नु और गगन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

(6)

Close