Home राज्य उत्तर प्रदेश पुलिस हिरासत में ऑटो चालक की मौत, बेटी ने लगाए पुलिस पर मारने का आरोप
पुलिस हिरासत में ऑटो चालक की मौत, बेटी ने लगाए पुलिस पर मारने का आरोप

पुलिस हिरासत में ऑटो चालक की मौत, बेटी ने लगाए पुलिस पर मारने का आरोप

33
0

भदोही। गोपीगंज थाने में पुलिस हिरासत में शुक्रवार को एक अधेड़ की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। बेटी ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस के अनुसार वह मरीज था। थाने के बाहर उसकी अचानक तबीयत खराब हुई और मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार गोपीगंज नगर के ज्ञानपुर रोड स्थित फूलबाग निवासी रामजी मिश्र (48) का छोटे भाई अशोक मिश्र से पुश्तैनी जमीन का विवाद है। उसी को लेकर छोटे भाई ने थाने में तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस सुबह करीब आठ बजे उसे थाने ले गई।

पीछे-पीछे रामजी मिश्रा की पत्नी व बेटी भी थाने पहुंच गईं। बेटी दीपाली के अनुसार थाने में भी दोनों भाइयों में कहासुनी हुई तो पुलिस ने पिटाई करते हुए लॉकअप में बंद कर दिया। पुलिस की पिटाई से रामजी की हालत गंभीर हो गई। आरोप है कि लाकअप में ही उसकी मौत हो गई। शव लेकर पुलिस सीएचसी भागी। यहां बवाल न बढ़े इसलिए पुलिस शव को जिला अस्पताल ले आई।

एसपी सचिंद्र पटेल ने कहा कि दो भाइयों में जमीन का विवाद था। जिसको लेकर दोनों को थाने बुलाया गया था। उसी दौरान अधेड़ की तबीयत बिगड़ी। अस्पताल में उसने दम तोड़ दिया। मामले की जांच की जा रही है, अगर कोई दोषी होगा, तो कार्रवाई की जाएगी।

(33)

Close