Home राज्य उत्तर प्रदेश एंट्री न देने पर वाटर पार्क में फायरिंग, 4 गिरफ्तार
एंट्री न देने पर वाटर पार्क में फायरिंग, 4 गिरफ्तार

एंट्री न देने पर वाटर पार्क में फायरिंग, 4 गिरफ्तार

2
0

अलीगढ़। खेरेश्वरधाम मंदिर से आगे स्थित वाटर पार्क में शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे दबंगों ने वहां एंट्री न मिलने पर फायरिंग कर दी। इस सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो पुलिस से भी अभद्रता कर दी। इस पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक मौके से भागने में सफल रहा। इस दौरान उनके पास से एक अवैध दोनाली बंदूक भी मिली है। चारों को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। पांचवें की तलाश चल रही है।

वाकया इस तरह है कि मंगलवार शाम करीब 5 बजे एक गाड़ी में सवार होकर कुछ लोग वाटर पार्क  पर पहुंचे और एंट्री मांगी। उस समय वाटर पार्क पूरी तरह बुक था और अंदर पार्टी चल रही थी। इस पर संचालकों ने उनसे यह कहकर मना कर दिया कि अभी बुकिंग चल रही है। आप लोग कल आना। उस समय तो यह लोग चले आए। मगर देर शाम फिर यह लोग शराब पीकर नशे में धुत होकर वहां पहुंचे और एंट्री न मिलने पर नाराजगी जताते हुए दबंगई दिखाने लगे। यह कहा कि हमें एंट्री नहीं दोगे और फायरिंग कर दी।

इस सूचना पर खेरेश्वर चौराहे पर मौजूद लोधा इंस्पेक्टर व सीओ गभाना मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने पहुंचते ही चारों को हिरासत में ले लिया। इन लोगों की गाड़ी की तलाशी में एक अवैध दोनाली बंदूक मय 14 कारतूस व खोखा मिल गया। वाटर पार्क संचालक योगेश सांवरिया की तहरीर पर सभी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इंस्पेक्टर लोधा के अनुसार पकड़े गए लोकेंद्रपाल सिंह उर्फ सप्पू निवासी धनीपुर मंडी गांधीपार्क, विवेक उर्फ काकू निवासी शिवालिक अपार्टमेंट फेस-4 कयामपुर मोड़ क्वार्सी, विष्णु कुमार निवासी कोछोड़ क्वार्सी, रवि निवासी देवी नगर हाथरस जंक्शन को जेल भेजा गया है, जबकि उनका ललित नाम का साथी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

(2)

tags:
Close