Home राज्य उत्तर प्रदेश JE पर जानलेवा हमले में पांच गिरफ्तार
JE पर जानलेवा हमले में पांच गिरफ्तार

JE पर जानलेवा हमले में पांच गिरफ्तार

23
0

वाराणसी। रवीन्द्रपुरी में पेयजल कनेक्शन कार्य के दौरान जल निगम के अभियंता समेत ठेकेदारों पर जानलेवा हमला के मामले में पुलिस ने पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। अभी पांच युवकों की तलाश की जा रही है। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर 11 हमलावरों की पहचान कर ली गई है। सभी हमलावर नगवा स्थित एक लॉज में रहकर पढ़ाई करते हैं।

“घायल जेई की हालत अत्यन्त गंभीर बताई जा रही है और उन्हें एयर एंबुलेंस से    एम्स (दिल्ली) ले जाने की तैयारी हो रही है।”

हमलावरों की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच व लंका पुलिस ने लंका और आसपास के हॉस्टलों व लॉज में ताबड़तोड़ छापेमारी की। बुधवार रात तक पुलिस ने दो दर्जन युवकों को पूछताछ के लिए उठाया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पांच युवकों की पहचान करने के बाद गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सिटी ने बताया कि घटना में शामिल 10 हमलावरों में से अभिषेक यादव, मयंक मिश्र, ऋषभ राय, विकास कुमार व आशु सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष की गिरफ्तारी को पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है।

इंस्पेक्टर लंका संजीव मिश्रा के अनुसार पूछताछ में बिहार निवासी विकास ने बताया कि वह रवीन्द्रपुरी की तरफ से बाइक से आ रहा था। उसने लंका के पास जब सड़क खोदते देख जेई और ठेकेदार को कुछ बोला। इसके बाद दोनों पक्षों में गाली गलौज हुई। उस समय ठेकेदार ने विकास की पिटाई कर दी। नाराज होकर विकास नगवा स्थित एक प्राइवेट लॉज में गया और युवकों को बुलाकर लाया। इसके बाद उन लोगों ने जेई और ठेकेदार की जमकर पिटाई कर दी।

(23)

tags:
Close