Home अभी अभी जया प्रदा पर विवादित बयान देने वाले सपा नेता पर मुकदमा
जया प्रदा पर विवादित बयान देने वाले सपा नेता पर मुकदमा

जया प्रदा पर विवादित बयान देने वाले सपा नेता पर मुकदमा

7
0

रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा को लेकर विवादित बयान देने वाले संभल जिले से समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष फिरोज खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक जमुना प्रसाद ने शुक्रवार को बताया कि जया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में सपा जिलाध्यक्ष के खिलाफ हयात नगर थाने में बृहस्पतिवार की रात मुकदमा दर्ज किया गया।

मुकदमा दर्ज होने के बाद फिरोज खान ने कहा कि  उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया। उनकी टिप्पणी किसी भी महिला का अनादर करने के लिए नहीं थी। उन्होंने बताया ‘मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मेरा मकसद किसी महिला के प्रति असम्मान पेश करने या उनकी हंसी उड़ाने का नहीं था।

उन्होंने जोर दे कर कहा ‘दरअसल, मैंने तो उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि वह जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाएंगी और लोग उनसे कुछ डायलॉग बोलने को कहेंगे तो वह उनकी ख्वाहिश पूरी करेंगी। मैंने तो उनकी एक कलाकार होने के कारण तारीफ की थी।’ 

एएनआई के ट्वीट में सुनिए उन्होंने क्या कहा था –

मालूम हो कि खां का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जया प्रदा के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करते हुए नजर आए। राष्ट्रीय महिला आयोग ने मामले का संज्ञान लेते हुए खान को एक नोटिस जारी कर उनसे जवाब तलब किया था।

(7)

Close