Home अभी अभी BHU पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर 12वीं के छात्र की हत्या, सामने आया धमकी भरा आडियो
BHU पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर 12वीं के छात्र की हत्या, सामने आया धमकी भरा आडियो

BHU पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर 12वीं के छात्र की हत्या, सामने आया धमकी भरा आडियो

286
0

आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी। बीएचयू पुलिस चौकी से लगभग सौ मीटर की दूरी पर 12वीं के एक छात्र की साइकिल के ट्यूब से गला कसकर निर्मम हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने अमित(18) का शव पड़ा देखा तो  पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बीएचयू के संविदा कर्मी लाल बहादुर यादव का बड़ा बेटा अमित सीएम एंग्लो बंगाली इंटर का छात्र था। परिजनों ने बताया कि भोर में अमित के मोबाइल पर किसी फोन आया था, जिसके बाद वह बाहर निकल गया। सुबह उजाला होने पर जब अमित की लाश मिली तो पूरे गांव में कोहराम मच गया।

परिजनों ने बताया कि कि अमित को एक व्यक्ति ने फोन पर मारने व चमड़ी खींचवाकर धूप मे सुखा देने जैसी बात कही थी। लोगों ने बताया कि अमित घटना के पहले ही घमकी भरा आडियो की रिकार्डिंग अपने आसपास व अपने सहपाठियों के मोबाइल पर भेज कर कहा था कि हमारा मामला फंस गया है, ये रिकार्डिंग इसलिये भेजा हूं कि आगे काम आयेगा। अमित के मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले  लिया है।

मौके पर पहुंचे एसप सिटी, सीओ भेलूपुर और इंस्पेक्टर लंका ने घरवालों और आसपास के दोस्तों से पूछताछ की। लंका पुलिस ने अमित के पिता की तहरीर पर संदीप यादव उर्फ छोटू और तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित छोटू को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

(286)

Close