Home अभी अभी बाबा विश्वनाथ दरबार: भगवान के नाम पर पुलिस ने मांगी रिश्वत
बाबा विश्वनाथ दरबार: भगवान के नाम पर पुलिस ने मांगी रिश्वत

बाबा विश्वनाथ दरबार: भगवान के नाम पर पुलिस ने मांगी रिश्वत

64
0

आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी: श्री काशी विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन करने आने वाले श्रद्धालुओं के साथ पुलिसकर्मियों का रवैया बेहद खराब होता जा रहा है। यहां पुलिसकर्मियों द्वारा दुर्व्‍यवहार की घटनाएं रुक नहीं रही, बल्कि बढ़ती ही जा रही हैं।

एक महिला डॉक्‍टर से दुर्व्‍यवहार किए जाने का मामला अभी शांत भी नही हुआ की एक इंजीनियर से दुर्व्‍यवहार और रिश्वत मांगने का मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार मंडुवाडीह के रहने वाले इंजीनियर नीरज दुबे मंगलवार की शाम अपने परिवार के साथ बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन के लिए गए थे जहां रमाशंकर और संजय नाम के दो सिपाही उन्हे रोक लिया। आरोप है कि दोनों सिपाहियो ने आसानी से दर्शन कराने के नाम पर तीन सौ रूपये रिश्वत मांगी।

जब पीड़ित ने पुलिस अधिकारियों समेत सीएम,पीएम से शिकायत करने की बात कही तो मनबढ़ सिपाहियों ने दुर्व्‍यवहार करते हुए कहा कि कर देना शिकायत पीएम और सीएम कुछ नही उखाड़ सकते मेरा।

ट्विटर पर किया शिकायत

नीरज ने ट्विटर के माध्यम से पीएम, सीएम सहित यूपी पुलिस, एडीजी जोन वाराणसी व अन्य लोगो से अपनी शिकायत की है। जिसपर तत्काल यूपी 100 ने  कार्रवाई करते हुए इवेंट आईडी जारी किया है। वही  वाराणसी पुलिस ने उक्त प्रकरण की जांच हेतु पु0अ0 सुरक्षा  को प्रेषित किया है ।

दूध पिला रही मां के साथ दुर्व्यवहार

सोमवार की रात नोएडा से चिकित्सक दंपति सुनित्री सिंह और परीक्षित चौहान विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने आए थे। इसी दौरान उनका बच्चा भूख से रोने लगा तो महिला चिकित्सक सिपाही की कुर्सी पर बैठकर बच्चे को स्तनपान कराने लगी।

इस पर एक सिपाही उनसे दुर्व्यवहार करने लगा और अपने मोबाइल से उनका वीडियो बनाने लगा। महिला चिकित्सक ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों के साथ ही मंदिर प्रशासन से भी की थी।

https://twitter.com/niraj_dubey99/status/1047164744640225282

(64)

Close