Home अभी अभी विवेक हत्याकांड: दरोगा ने व्हाट्सएप पर पोस्ट की सना-विवेक की गलत आपत्तिजनक फोटो, मचा हड़कंप
विवेक हत्याकांड: दरोगा ने व्हाट्सएप पर पोस्ट की सना-विवेक की गलत आपत्तिजनक फोटो, मचा हड़कंप

विवेक हत्याकांड: दरोगा ने व्हाट्सएप पर पोस्ट की सना-विवेक की गलत आपत्तिजनक फोटो, मचा हड़कंप

1.01K
0

आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी।लखनऊ में विवेक तिवारी हत्याकांड के आरोपी सिपाही प्रशांत चौधरी के समर्थन में कानून के रक्षक ही बेलगाम होते जा रहे है। विवेक को मौत की नींद सुलाने वाले सिपाही के पक्ष में पुलिसकर्मी कैम्पेन कर रहे है। सोशल मीडिया पर खुलेआम गालियां दी जा रही है तो कई पुलिसकर्मियों द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट किए जा रहे है।

जी हां वाराणसी के व्हाट्सएप ग्रुप में एक दरोगा ने सना और विवेक की  गलत आपत्तिजनक फोटो के साथ शर्मनाक सन्देश पोस्ट किया। जिस पर तरह तरह के कमेंट आने लगे। ग्रुप में शामिल कई लोगो ने इसका विरोध किया तो वही दूसरे दरोगा ने इस आपत्तिजनक पोस्ट का समर्थन।

मामला तूल पकड़ता देख पोस्ट हटाया

दरोगा की इस पोस्ट ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दिया। विवाद बढ़ता देख दरोगा ने विवादित पोस्ट को डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक दरोगा के पोस्ट के स्क्रीन शॉट वायरल हो चुके थे। ये पोस्ट अब भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों दरोगाओं का नाम उपेंद्र कुमार और त्रिवेणी सिंह बताया जा रहा है।

अब इस मामले में वाराणसी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी व फोटो पोस्ट करने वाले अनुशासनहीन दरोगाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई का क्या निर्णय लिया जाता है ये देखने वाली बात होगी।

(1008)

Close