Home राज्य उत्तर प्रदेश शराब तस्कर गिरफ्तार,130 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

शराब तस्कर गिरफ्तार,130 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

10
0

शराब तस्कर गिरफ्तार,130 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद
वाराणसी : बिहार में तस्करी के लिए जा रही अंग्रेजी शराब से भरी कार समेत एक तस्कर को रोहनिया पुलिस ने बुधवार को अमरा अखरी चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तस्कर के पास से तीन बड़ी कंपनियों की 130 पेटी अंग्रेजी शराब और एक कार बरामद किया।

प्रेसवार्ता में एसपीआरए अमित कुमार ने बताया कि पकड़ा गया तस्कर हरियाणा के झज्जर निवासी मोनू उर्फ राकेश है। उसने पूछताछ में बताया कि शराब को उसे यूपी से बाहर लेकर बिहार तक पहुंचाना था। इसके लिए उसे अच्छी खासी रकम मिलनी थी। एसपीआरए ने बताया कि बरामद की गई शराब की कीमत करीब 10 लाख रुपए है। यह शराब केवल हरियाणा में बेचने के लिए बनी थी लेकिन इसको उचे दामों पर बिहार में तस्करी के लिए ले जाया जा रहा था। पूछताछ में पता चला है कि शराब तस्करी लगातार की जा रही और इसमें कई गिरोह कार्य कर रहे हैं। इन गिरोहों की जानकारी जुटाई जा रही है।

सीओ सदर अंकिता सिंह ने बताया कि तस्करी के लिए मंहगी गाड़ी का प्रयोग किया जा रहा था और उसके आगे बिहार का नम्बर लगा था। वहीं पीछे की तरफ राजस्थान का नम्बर लगाया गया था। पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने बताया कि शराब से भरी गाड़ी उसे दिल्ली और यूपी के बार्डर पर मिली थी और बिहार तक ले जाना था। इससे पहले एक ड्राइवर ने दिल्ली से तो दूसरे ने हरियाणा से कार को पार कराया था।

(10)

Close