Home अन्य ख़बरें वीडियो कॉल पर मंगेतर से हो रही थी बात,अचानक BHU छात्रा ने लगा ली फांसी
IMG_20180529_154215

वीडियो कॉल पर मंगेतर से हो रही थी बात,अचानक BHU छात्रा ने लगा ली फांसी

39
0

आशुतोष त्रिपाठी
वाराणसी।लंका थाना के नगवां में किराए के मकान में एक महीने से रह रही बीएचयू की शोध छात्रा ख्याति सिंह (25) ने मंगलवार की सुबह वीडियो कालिंग के दौरान अचानक अपने कमरे में फांसी लगा ली।हालांकि समय पर आकर उसके मंगेतर ने उसे बचाने की कोशिश की मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार बीएचयू के पर्यावरण एवं धारणीय विकास संस्थान की शोध छात्रा ख्याति सिंह नगवां के रहने वाले नागेश्वर सिंह के मकान में एक महीने से रहकर अपनी पढ़ाई कर रही थी। मंगलवार भोर में वह अपने मंगेतर के साथ वीडियो चैटिंग कर रही थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर उसने जान देने के लिए कमरे में ही दुप्पटे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। छात्र के इस कदम को लाइव वीडियो चैट पर देखकर उसका मंगेतर रामनगर से तत्काल उसके घर पहुंच गया और इसकी जानकारी मकान मालिक को दी। लोगो ने दरवाजा किसी प्रकार खोलकर छात्रा को तत्काल बीएचयू के ट्रामा सेंटर ले कर पहुंचे। मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शोध छात्रा भौरा बैतूल, मध्य प्रदेश की रहनी वाली है। परिवार वालों ने राम नगर निवासी नेवी में इंजीनियर श्वेतांक कुमार के साथ 30 अप्रैल को वाराणसी में सगाई कराई थी। उधर, सूचना पाकर छात्रा के परिजन भी वाराणसी के लिए प्रस्थान कर चुके हैं। पुलिस के अनुसार छात्रा की मां ने बताया है कि उनकी बेटी माइग्रेन से पीड़ित है।

(39)

Close