Home अभी अभी BJP विधायक की गुंडागर्दी: निगम अधिकारी को बैट से पीटा, देखें वीडियो
BJP विधायक की गुंडागर्दी: निगम अधिकारी को बैट से पीटा, देखें वीडियो

BJP विधायक की गुंडागर्दी: निगम अधिकारी को बैट से पीटा, देखें वीडियो

53
0

एमपी: बीजेपी के बड़े नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे आकाश ने अतिक्रमण हटाने गयी नगर निगम की टीम के साथ क्रिकेट के बैट से मारपीट की. आकाश विजयवर्गीय का आरोप है कि  मंत्री सज्जन वर्मा के इशारे पर अतिक्रमण हटाया जा रहा है.


बताया जा रहा है की इस वीडियो में वह निगम अधिकारी से साथ मारपीट कर रहे हैं. यहां पर इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी. लेकिन आकाश विजयवर्गीय उनपर ही बरस पड़े. इतना ही नहीं समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की.

आपको बता दें कि इससे पहले भी आकाश विजयवर्गीय अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था. तब उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी पहले तो पप्पू थे, लेकिन अब गधों के सरताज बन गए हैं. उस वक्त भी उनकी टिप्पणी पर काफी बवाल हुआ था.

आकाश विजयवर्गीय, इंदौर-3 विधानसभा सीट से विधायक हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान उनके टिकट को लेकर भी काफी विवाद हुआ था. कैलाश विजयवर्गीय अब राष्ट्रीय राजनीति में बड़ी भूमिका निभा रहे हैं और पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं. यही कारण रहा कि वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़े लेकिन उनकी जगह बेटे ने अपनी किस्मत आजमाई.

(53)

Close