गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए बीटेक पास युवक बना चोर, ऐसे उड़ाई 90 हजार की घड़ी

नई दिल्ली: इश्क ने ग़ालिब निकम्मा कर दिया वरना हम भी आदमी थे काम के ! यह शेर मॉडल टाउन के एक युवक पर सटीक बैठ रहा है।  जी हाँ गर्लफ्रेंड को घड़ी पहनाने के चक्कर में 22 वर्षीय बीटेक पास युवक खुद हथकड़ी पहन चुका है।

मॉडल टाउन में रहने वाले इस युवक ने अपनी ग्रर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए 90 हजार रुपये की घड़ी की ठगी की। युवक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह अपनी प्रेमिका को सरप्राइज देना चाहता था और उसके पास पैसे नहीं थे।

पुलिस ने युवक से घड़ी और क्राइम में इस्तेमाल होने वाली मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि युवक घड़ी अपनी प्रेमिका के जन्मदिन पर उसे देना चाहता था। पुलिस उपायुक्त (नॉर्थ) नुपुर प्रसाद ने बताया कि युवक का नाम वैभव खुराना है। उसने ई कॉमर्स साइट से घड़ी को ऑर्डर किया था। उसने एड्रेस भी गलत दिया था।

उन्होंने बताया कि खुराना ने 23 जुलाई को घड़ी का ऑर्डर दिया था। राडो की घड़ी जिसकी कीमत 90 हजार रुपये है, वह ई कॉमर्स साइट पर 67 हजार रुपये की थी। डिलीवरी बॉय जैसे ही घड़ी लेकर आया, उसने खुराना को फोन किया। खुराना ने कहा डिलीवरी बॉय से कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर मिलने के लिए। उसने कहा कि वह बाइक पर बैठकर घर आएगा जिसके बाद पैसे दे देगा।

पुलिस ने बताया कि खुराना डिलीवरी बॉय को किसी दूसरे घर पर ले गया। उसने उस घर को खुद का घर बताया और डिलीवरी बॉय से घर की घंटी बजाने का कहा। इसी बीच मौका मिलते ही बाइक पर रखा डिब्बा लेकर वह वहां से गायब हो गया।

जांच में पुलिस ने पाया कि जिस मोबाइल नंबर से खुराना ने डिलीवरी बॉय को कॉल किया था, वह किसी वीरेंद्र नाथ शुक्ल के नाम पर रजिस्टर था। वीरेंद्र से जब पूछताछ हुई तो उसने बताया कि फोन नंबर उसका नहीं है।

इसके बाद पुलिस ने उस नंबर से दूसरे किसी नंबर पर लगातार कॉल होन की जानकारी निकाली। इसी दौरान पुलिस को खुराना की गर्लफ्रेंड का नंबर मिला। युवती ने पुलिस को बताया कि यह नंबर उसके बॉयफ्रेंड वैभव खुराना का है। इसके बाद पुलिस ने जब घर की छानबीन की तो वहां से घड़ी और बाइक मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *