Home अभी अभी ‘बॉयज लॉकर रूम’ में शामिल स्टूडेंट पकड़ा गया, ग्रुप की अश्लील चैट हुई थी वायरल
‘बॉयज लॉकर रूम’ में शामिल स्टूडेंट पकड़ा गया, ग्रुप की अश्लील चैट हुई थी वायरल

‘बॉयज लॉकर रूम’ में शामिल स्टूडेंट पकड़ा गया, ग्रुप की अश्लील चैट हुई थी वायरल

72
0

‘ब्यॉज लॉकर रूम’मामले में दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने दिल्ली के नामी स्कूल के छात्र को हिरासत में लिया है. साइबर सेल ने उसके मोबाइल फोन को जब्त किया है.

यह छात्र इंस्टाग्राम पर Boys Locker Room के अकाउंट पर ग्रुप चैट के माध्यम से गैंगरेप को बढ़ावा दे रहा था.  ग्रुप के करीब 20 और लड़कों की पहचान हुई है. ये सभी दाक्षिणी दिल्ली के 4-5 स्कूलों के छात्र हैं. बाकी छात्रों की भी पहचान हुई है जल्द पूछताछ होगी.

क्या है पूरा मामला-

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में लड़कियों को लेकर भद्दी और अश्लील बातें लिखी हुई हैं. ये बातें इतनी आपत्तिजनक हैं कि हम इन्हें लिख भी नहीं सकते. तस्वीरें इंस्टाग्राम के एक चैट ग्रुप ‘बॉयज लॉकर रूम’ की हैं जो बेहद शर्मनाक हैं।

मामले ने जब तूल पकड़ा तो दिल्ली पुलिस के साइबर सेल ने केस दर्ज किया. अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक लड़के को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. 20 और लड़कों की पहचान हुई है। इनसे भी जल्द पूछताछ होगी.

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पहले ही इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग कर चुकी हैं. आयोग ने दिल्ली पुलिस और इंस्टाग्राम को नाबालिग लड़कियों के बारे में अभद्र पोस्ट को लेकर नोटिस जारी किया है.

(72)

Close