Home अभी अभी भारत छोड़कर भागने की फिराक में था पोंटी चड्ढा का बेटा मोंटी, दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार
भारत छोड़कर भागने की फिराक में था पोंटी चड्ढा का बेटा मोंटी, दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

भारत छोड़कर भागने की फिराक में था पोंटी चड्ढा का बेटा मोंटी, दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

43
0

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की इकनोमिक ओफेंस विंग ने वेब ग्रुप के वाइस चेयरमैन मोंटी चड्ढा (मनप्रीत चड्ढा) को धोखाधड़ी के मामलों में गिरफ्तार किया है. यह गिरफ्तारी बुधवार रात को दिल्ली एयरपोर्ट पर हुई है। बता दें कि मनप्रीत सिंह चड्ढा शराब कारोबारी दिवंगत पोंटी चड्ढा का बेटा है. पुलिस आज इन्हें रिमांड पर लेने के लिए अदालत में पेश करेगी.

विदेश भागने की फिराक में था 

दिल्ली पुलिस की इकनोमिक ओफेंस विंग की नजर में आने के बाद मोंटी चड्ढा फुकेट (थाइलैंड) भागने की कोशिश में था. इस दौरान उनको एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया.

क्या है मामला

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित मनप्रीत के खिलाफ कई लोगों शिकायत दी थी कि उसने कई निर्माण कंपनियां बनाकर लोगों से पैसे लिए और फ्लैट देने का वादा किया, लेकिन उसका वादा झूठा निकला. बताया जा रहा है कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद और नोएडा में निवेशकों को कुछ महीने में फ्लैट देने का वादा किया था, लेकिन सालों बीतने के बाद न तो फ्लैट दे पाया और न ही पैसे दे रहा था.

बड़ी संख्या में निवेशकों ने दर्ज शिकायत में मनप्रीत चड्ढा पर करीब 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि 11 साल के बाद भी उन्‍हें प्लॉट नहीं मिले हैं। 2012 में पिता पोंटी चड्ढा और चाचा हरदीप की आपसी गोलीबारी में हुई मौत के बाद मनप्रीत चड्ढा ने कारोबार की जिम्मेदारी संभाली थी.

(43)

Close