Home अभी अभी शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ, क्या बोले- जानें
शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ, क्या बोले- जानें

शत्रुघ्न सिन्हा ने थामा कांग्रेस का हाथ, क्या बोले- जानें

4
0

 

दिल्ली।बीजेपी के कद्दावर नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आखिरकार भाजपा के स्थापना दिवस पर कांग्रेस का हाथ थामा लिया। दिल्ली में आज कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई। कांग्रेस के टिकट से शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब संसदीय सीट से इस बार पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा

कांग्रेस में शामिल होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस दौरान सिन्हा ने बीजेपी पर जबरदस्त हमला किया. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”बीजेपी में वरिष्ठों को मार्गदर्शक मंडल में डाला गया. वहां लोकशाही तानाशाही में बदल गई.” उन्होंने कहा, ”मैंने आज तक जो भी बातें कही हैं वो देशहित में की है. अपने लिए आजतक कुछ नहीं मांगा.”

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मौजूदा बीजेपी नेतृत्व ने यशवंत सिन्हा, मुरली मनोहर जोशी, अरुण शौरी जैसे कद्दावर शख्सियतों को निपटा दिया गया. मैंने सवाल उठाया तो कहा गया कि इन्हें मंत्री नहीं बनाया गया, इसलिए ऐसा कह रहे. मंत्री बनाए जाने का कोई अफसोस नहीं है. मेरे ऊपर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं था.

इसलिए मैं कहता हूं कि वन मैन शो और टू मेन आर्मी। किसी बच्चे से पांच मंत्रियों का नाम पूछ लिया जाए तो अटक जाएंगे. ऐसे लोगों को मंत्री बनाया गया जो डरे हुए थे कि हर फैसले के लिए पीएमओ का इंतजार करते थे. मोदी सरकार में सारे मंत्री डरे हुए हैं. जिस गर्मजोशी के साथ कांग्रेस परिवार में मेरा स्वागत किया गया, मैं राहुल गांधी, माता समान सोनिया गांधी जी का धन्यवाद करता हूं.

इस दौरान कांग्रेस की ओर से पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, पार्टी के वरिष्ठ नेता के सी वेणुगोपाल मौजूद थे.

 

(4)

Close