Home अभी अभी कोर्ट मैरिज करके घर आई लुटेरी दुल्हन, नकदी-गहने लेकर हुई फरार
कोर्ट मैरिज करके घर आई लुटेरी दुल्हन, नकदी-गहने लेकर हुई फरार

कोर्ट मैरिज करके घर आई लुटेरी दुल्हन, नकदी-गहने लेकर हुई फरार

34
0

  • 26 अगस्त को ही हुई थी कोर्ट मैरिज
  • शादी के 5 दिन बाद ही नकदी-गहने लेकर फरार
  • ससुराल वालों को खिलाया था नशीला पदार्थ
  • पुलिस ने बेहोश परिजनों को पहुंचाया अस्ताल

अलीगढ़:  शादीपुर इलाके में एक दुल्हन शादी के महज 5 दिन बाद ही  परिवार वालों को नशीला पदार्थ खिलाकर फरार हो गई. इतना ही नहीं लुटेरी दुल्हन अपने साथ जेवर और रुपये भी ले उड़ी.पड़ोसियों से घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश पड़े पति और अन्य ससुरालियों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस मुकदमा दर्ज कर लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुट गई है.

बताया जाता है कि शादीपुर क्षेत्र के अजब सिंह की कोर्ट मैरिज 26 अगस्त को बुलंदशहर की सुनीता के साथ हुई थी. इसके बाद वह ससुराल आई थी. नवविवाहिता के ससुराल आने के बाद सबकुछ सही चल रहा था. इसी बीच उसके परिजन मिलने के लिए आए. अजब सिंह ने ससुरालियों की खूब खातिरदारी की.

पुलिस को शक है कि यह लोग प्लानिंग के तहत ही आए थे. बहू ने इनके साथ प्लान के तहत ही पूरे परिवार को दूध में नशीला पदार्थ पिला दिया. जब पूरा परिवार बेहोश हो गया, वह अपने परिजनों के साथ मिलकर सोने-चांदी के जेवर और कीमती सामान के साथ ही साथ शादी के दौरान रखे गए 10 हजार रुपये भी लेकर वह फरार हो गई.

सुबह जब आसपास के लोगों ने पूरे परिवार को बेहोश पड़े देखा तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां बड़ी मुश्किल के बाद परिवार वालों को होश आया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई.फिलहाल अभी इस मामले में पुलिस किसी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

(34)

Close