Home राज्य उत्तर प्रदेश जौनपुर: मंत्री को अपशब्द कहने पर गालीबाज़ थानेदार लाइन हाजिर
जौनपुर: मंत्री को अपशब्द कहने पर गालीबाज़ थानेदार लाइन हाजिर

जौनपुर: मंत्री को अपशब्द कहने पर गालीबाज़ थानेदार लाइन हाजिर

65
0

जौनपुर: अपने पद का दुरुपयोग करने और पैसा लेकर बेगुनाहों को फंसाने का खेल खेलने के आरोपी  एसओ खेतासराय योगेंद्र सिंह को आखिरकार उनकी करनी का फल मिल ही गया। योगेंद्र सिंह रौब गांठने के लिए मंत्री व भाजपा के जिलाध्यक्ष को सोमवार को अपशब्द बके। इसका वीडियो वायरल होते एसपी ने थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर कर दया।

मिली जानकारी के अनुसार सफीपुर में देवनाथ यादव और राजेन्द्र यादव के बीच आबादी की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। एक पक्ष अपने मड़हा के नीचे ईंट की दीवार खड़ी कर रहा था। दूसरे पक्ष की शिकायत पर एसओ योगेन्द्र सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस की मौजूदगी में दीवार के कुछ भाग को गिरा दिया गया।

इस पर दीवार उठा रहे पक्ष ने विरोध किया तो एसओ उस पर बिफर पड़े। फिर बिना नाम लिए मंत्री, विधायक और अध्यक्ष को अपशब्द बकते हुए महिलाओं को धमकी दी कि जाकर मंत्री व जिलाध्यक्ष से कह देना कि उनका ट्रांसफर करा देंगे।

किसी ने इसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस अधीक्षक दिनेश पाल सिंह ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए एसओ योगेंद्र सिंह को लाइन हाजिर कर दिया।

पहले भी चर्चाओं में रहा हैं…

लेदरही गांव में पशु तस्करी के एक आरोपी से 40 हजार रुपये लेकर उसे छोड़ देना व खदान पर प्रतिबंध के बावजूद पैसे लेकर रात्रि में मिट्टी निकलवाने के आरोपो के चलते एसओ योगेंद्र सिंह चर्चाओं में रहा है ।

यही नही चर्चा तो यहाँ तक होती रही कि गुरैनी में एक वृद्धा की हुई हत्या के मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की और पाराकमाल में एक सउदी अरब के कारोबारी को गोली मारने के आरोपी को गिरफ्तार करने के बजाय अनुचित लाभ देता रहा है, जिसके चलते आरोपी ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

(65)

Close