Home अभी अभी पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी डकैत गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी डकैत गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी डकैत गिरफ्तार

7
0

चित्रकूट। एसटीएफ और चित्रकूट पुलिस गुरुवार को पाठा के जंगलों में मुठभेड़ के बाद बबुली गिरोह के इनामी डकैत सोहन कोल को गिरफ्तार किया हैं। उसके पास से आधुनिक असलहे भी बरामद हुए हैं। यह असलहे बबुली कोल व लवलेश कोल के मारे जाने के बाद गैंग के सदस्य लेकर भाग निकले थे।

यूपी एसटीएफ के डिप्टी एसपी ऋषि यादव और चित्रकूट पुलिस एसपी मनोज कुमार झा, एएसपी बलवंत चौधरी की टीम गैंग के शेष डकैतों की तलाश में लगी थी। गुरुवार को पाठा के जंगलों में सोहन कोल के दिखने पर घेराबंदी की गई जिस पर सोहन कोल ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग करते हुए एक लाख के इनामी सोहन कोल को दबोच लिया। उसके पास से दो स्प्रिंग फील्ड रायफल, एक 315 बोर की रायफल और 100 कारतूस बरामद हुए हैं।

गैंग के सफाए में जुटी पुलिस

बबुली कोल के खात्मे के बाद यूपी और एमपी की पुलिस उसके गैंग के खात्मे में जुट गई है। चित्रकूट के जंगलों में दोनों राज्यों की पुलिस सघन तलाशी अभियान चलाकर गैंग के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने में जुटी है। पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक गैंग की फायरिंग पॉवर खत्म हो चुकी है। लिहाजा अब उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार करने की कोशिशें तेज हो गई हैं।

(7)

Close