Home अभी अभी अनोखा मामला: कार चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहने, नहीं तो हो सकता आपका चालान…?
अनोखा मामला: कार चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहने, नहीं तो हो सकता आपका चालान…?

अनोखा मामला: कार चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहने, नहीं तो हो सकता आपका चालान…?

20
0

अलीगढ़: अगर आप कार चलाते है और हेलमेट नहीं पहना है तो आपका चालान हो सकता है इसलिए कार चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहने। जी हां कुछ ऐसा ही एक अनोखा मामला अलीगढ़ का सामने आया है। जहां एक व्यापारी की कार का चालान इसलिए कट गया क्योंकि वो कार चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहना था। चालान कटने के बाद चालक विरोध में हेलमेट पहनकर कार चला रहा है।

शहर के मोहल्ला सराय हकीम निवासी सुरेश चंद्र गुप्ता हार्डवेयर कारोबारी हैं। सुरेश चंद्र गुप्ता ने बताया कि उनके पास मारुति सुजुकी कंपनी की एस क्रॉस कार है, जिसका नंबर यूपी 81CE- 3375 है। 23 अगस्त को बिना हेलमेट कार चलाने का आरोप लगाते हुए 500 रुपए का फोटो ई चालान कर दिया। जिसकी जानकारी 5 सितंबर को मोबाइल पर आए मैसेज से मिली।

ट्रैफिक पुलिस से की शिकायत

इसके बाद शनिवार को ट्रैफिक पुलिस  के कार्यालय जाकर अधिकारियों से संपर्क किया तो पुलिस ने चालान करने की बात स्वीकार की। सुरेश चंद गुप्ता का कहना है कि ऑनलाइन सिस्टम हाथ आने के बाद ट्रैफिक पुलिस चालान काटने में इतना व्यस्त है कि कार और बाइक में फर्क ही नहीं समझ रही। यह यातायात पुलिस की भारी लापरवाही का नमूना है। इस कार्यवाही के विरोध में ही हेलमेट लगाकर कार चला रहा हूं।

(20)

Close