Home अभी अभी BHU: मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, 3 पेज का सुसाइड नोट मिला
BHU: मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, 3 पेज का सुसाइड नोट मिला

BHU: मेडिकल छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, 3 पेज का सुसाइड नोट मिला

132
0

अशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: बीएचयू की एक मेडिकल छात्रा ने रविवार को अपने हास्टल के कमरे में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नेत्र रोग विभाग में जूनियर रेजिडेंट मनीषा कुमारी बिहार के महाराजगंज चौक में जमुई की रहने वाली थी और परिसर स्थित लेडी डाक्टर छात्रावास के कमरा नंबर 41 में  रहती थी। मनीषा सहपाठियों के बीच शुक्रवार को देखी गई।

शनिवार और रविवार दोपहर तक मनीषा सहपाठियों को नहीं दिखी तो सभी उनके हास्टल पहुंचे। साथियों ने आवाज देकर कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन कमरे से कोई हलचल न देख उन्होंने तत्काल चीफ वार्डेन और चीफ प्राक्टर को इसकी जानकारी दी। 

चीफ प्राक्टर ने लंका पुलिस को सूचना दी और खुद भी छात्रावास पहुंच गये। पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो मनीषा को फांसी के फंदे पर लटका देख सभी स्तब्ध रह गये। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाने के बाद आसपास तलाशी ली तो वहां से तीन पेज का सुसाइड नोट भी मिला।

बताया जाता है कि वह पिछले कई महीने से वह डिप्रेशन की शिकार हो गई थी। उसे टीवी भी हुआ था। इसके चलते वह काफी चिंतित रहती थी। पुलिस ने परिजनों को फांसी लगाने की जानकारी दे दी है और  शव को मोर्चरी में रख दिया गया है।

(132)

Close