Home अभी अभी BHU स्टाफ नर्स व क्लर्क भर्ती प्रवेश पत्र देख उम्मीदवारों के होश उड़े, जानें मामला
BHU स्टाफ नर्स व क्लर्क भर्ती प्रवेश पत्र देख उम्मीदवारों के होश उड़े, जानें मामला

BHU स्टाफ नर्स व क्लर्क भर्ती प्रवेश पत्र देख उम्मीदवारों के होश उड़े, जानें मामला

1.10K
0


आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी। बीएचयू स्टाफ नर्स और क्लर्क पदों के लिए भर्ती परीक्षा प्रवेश पत्र में बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की शिकायत मिली है। प्रवेश पत्र में परीक्षा का समय दिन की बजाय रात में दिया गया है। गड़बड़ी की यह शिकायत तब सामने जब उम्मीदवार अपने प्रवेश पत्र को बीएचयू की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई लिंक से डाउनलोड किया।

दरअसल बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल और ट्रामा सेंटर में स्टाफ नर्स और अन्य कार्यालयों के लिए क्लर्क पदों की भर्ती निकली हैं। जिसपर भारी संख्या में बेरोजगार उम्मीदवारों ने आवेदन किया हैं। इन पदों की परीक्षा 4 सितंबर को होने वाला हैं।

जब उम्मीदवारों ने अपने प्रवेश पत्र को बीएचयू की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई लिंक से डाउनलोड किया तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि प्रवेश पत्र में परीक्षा का समय दिन की बजाय रात दिया गया था। इसको लेकर उम्मीदवारों मेँ काफी भ्रम की स्थिति बनी हुई है। 

वहीं जब बीएचयू अधिकारियों को प्रवेश पत्र पर गड़बड़ी की जानकारी मिली तो आनन-फानन मेँ वेबसाइट पर दी गई लिंक को बंद कर दिया गया।

इस ममलें मेँ बीएचयू पीआरओ राजेश सिंह ने फोन पर बताया कि कभी-कभी कुछ गड़बड़ी हो जाती हैं, जिसे वेबसाइट पर दी गई लिंक को बंद कर दूर कर लिया जाता हैं। शीघ्र ही समस्या का समाधान कर लिया जायेगा।

(1100)

Close