Home अभी अभी DGP से शिकायत: दरोगा के Hi ने मुझे परेशान कर रखा है…..
DGP से शिकायत: दरोगा के Hi ने मुझे परेशान कर रखा है…..

DGP से शिकायत: दरोगा के Hi ने मुझे परेशान कर रखा है…..

329
0

 

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की ओर से हर थाने के पुलिसकर्मियो  की  एंटी रोमियो स्क्वायड दल गठित कर महिलाओं एवं लड़कियों के साथ होने वाली छेड़खानी को रोकने की कोशिश हो रही है लेकिन जब पुलिसकर्मी रोमियो बनने लगे तो पीड़ितों को इंसाफ मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है ऐसा ही एक मामला वाराणसी में सामने आया है जहां की एक दरोगा पर व्हाट्सएप के जरिए एक महिला को परेशान करने का आरोप लगा है महिला की ओर से डीजीपी से शिकायत की गई है।

आरोप है कि वाराणसी जीआरपी में तैनात एक दरोगा एक महिला को कई महीनों से लगातार सुबह और रात में हाय, गुडनाइट और अन्य मैसेज भेजकर परेशान कर रहा है।

इस मामले में तंग आकर ट्विटर यूजर महिला ने ट्विटर पर यूपी पुलिस, डीजीपी और वाराणसी पुलिस से शिकायत करते हुये कहा है कि “पिछले साल सहयात्री के बैग चोरी होने की रिपोर्ट में गवाह के रूप में @upgrp ने मेरा बयान लिया था. बैग मिला या नहीं मिला वो पता नहीं लेकिन मेरा नंबर आपके इस हीरो के पास पहुंच गया है, जिसकी Hi ने मुझे परेशान कर रखा है @Uppolice  @varanasipolice  @dgpup @NRRPF कृपया संज्ञान लें। मामले में वाराणसी पुलिस ने आवश्यक कार्रवाही के लिए सीओ भेलूपुर को प्रेषित किया है।

महिला की शिकायत जांच के लिए मिली है पूछताछ के लिए आरोपी दारोगा को तलब किया है दोषी पाये जानें पर कार्रवाही होगी- अनिल कुमार, सीओ भेलूपुर

(329)

Close