Home अभी अभी वाराणसी में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 48 घंटे बाद 12 नए केस
वाराणसी में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 48 घंटे बाद 12 नए केस

वाराणसी में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 48 घंटे बाद 12 नए केस

255
0

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी में कोरोना वायरस ने रफ्तार पकड़ ली हैं। कुछ दिनों से इस महामारी के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा हैं। पिछले 48 घंटे बाद से यहां कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आए हैं, जो अब तक सबसे ज्यादा हैं। इसमें 8 लोगों को संक्रमण मड़ौली के दवा कारोबारी के संपर्क में आने से हुआ है। इसके अलावा 3 जमाती के संपर्क वाले व 1 अन्य व्यक्ति है। जिसकी ट्रैवेल और कांटेक्ट हिस्ट्री नहीं मिली है।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने मंगलवार को बताया कि कोरोना संक्रमित दवा व्यवसायी के 50 वर्षीय पिता, 30 वर्षीय बहन, 24 वर्षीय पत्नी और डेढ़ वर्ष की बेटी भी कोरोना पॉजिटिव है। उसकी दुकान पर काम करने वाले 3 कर्मचारी और 1 ग्राहक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

बताया कि कर्नाटक से आए जमाती के संपर्क में आने से रेवड़ी तालाब और भेलूपुर में 3 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं। सिगरा के काजीपुरा खुर्द निवासी 60 वर्षीय अधिवक्ता की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। फिलहाल अब तक उसकी कोई ट्रैवेल और कांटेक्ट हिस्ट्री नहीं मिली है।

बता दें कि इन 12 नए मरीजों के आने से वाराणसी में अब कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 49 हो गई हैं। वहीं, इनमें 8 लोग ठीक हो चुके हैं जबकि 1 की मौत हो चुकी है। एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 40 हो गई हैं। (सांकेतिक तस्वीर)

(255)

Close