Home अभी अभी ख़बर का असर: 4 सितंबर को होने वाली BHU भर्ती परीक्षा स्थगित
ख़बर का असर: 4 सितंबर को होने वाली BHU भर्ती परीक्षा स्थगित

ख़बर का असर: 4 सितंबर को होने वाली BHU भर्ती परीक्षा स्थगित

271
0

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी। NEWSLAB24 द्वारा बीएचयू नर्स और क्लर्क पदों की भर्ती परीक्षा में बड़े पैमाने पर हुई गड़बड़ी का खुलासा करने पर बीएचयू प्रशासन ने आनन-फानन में 4 सितंबर को होने वाली परीक्षा स्थगित कर दी है। इसकी जानकारी बीएचयू प्रशासन ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिस के मध्यम से दी हैं।

नोटिस में लिखा हैं –

अपरिहार्य कारणों से दिनांक 4-9-2019 को नर्सिंग अधिकारी (पदकूट संख्या 4479) नर्सिंग अधिकारी (पदकूट संख्या 4503) एवं कनिष्ठ लिपिक (पदकूट संख्या 4384) पद हेतु निर्धारित ऑनलाइन परीक्षा (सीबीटी) व टंकण परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है संशोधित तिथि एवं समय के संबंध में सूचना विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर दी जाएगी। असुविधा के लिए खेद है।

ये था मामला –

बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल और ट्रामा सेंटर में स्टाफ नर्स और अन्य कार्यालयों के लिए क्लर्क पदों की भर्ती निकली थी। जिसपर भारी संख्या में बेरोजगार उम्मीदवारों ने आवेदन किया हैं। इन पदों की परीक्षा 4 सितंबर को होने वाली थी।

जब उम्मीदवारों ने अपने प्रवेश पत्र को बीएचयू की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई लिंक से डाउनलोड किया तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि प्रवेश पत्र में परीक्षा का समय दिन की बजाय रात दिया गया था। इसको लेकर उम्मीदवारों मेँ काफी भ्रम की स्थिति बनी हुई थी।

वहीं जब बीएचयू अधिकारियों को प्रवेश पत्र पर गड़बड़ी की जानकारी मिली तो आनन-फानन मेँ वेबसाइट पर दी गई लिंक को बंद कर दिया गया।

(271)

Close