Home अभी अभी अगवा कर 1 करोड़ की फिरौती मांगने वाला इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे
अगवा कर 1 करोड़ की फिरौती मांगने वाला इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे

अगवा कर 1 करोड़ की फिरौती मांगने वाला इनामी चढ़ा पुलिस के हत्थे

55
0

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी। अगवा कर एक करोड़ की फिरौती मांगने वाले 10 हजार के इनामी बदमाश को लंका पुलिस ने शनिवार की रात करौंदी से गिरफ्तार किया है। बदमाश के पास से 32 बोर की 1 पिस्टल और 2 कारतूस बरामद हुए हैं। पकड़ा गया इनामिया सुधांशु उर्फ राही मिश्रा बाबतपुर, बड़ागांव का रहने वाला है जबकि लंका थाना क्षेत्र के मदरवां में किराए का कमरा लेकर रहता है।

पत्रकार वार्ता में सीओ भेलूपुर अनिल कुमार ने बताया कि रात वाहन चेकिंग के दौरान इंस्पेक्टर लंका भारत भूषण तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि 10 हजार का इनामिया करौंदी की तरफ से नरिया जाने वाला है। सूचना पर इंस्पेक्टर भारत भूषण तिवारी अपनी टिम के साथ घेरेबंदी कर भाग रहे बदमाश को पकड़ लिया। तलाशी लेने पर एक 32 बोर की पिस्टल व दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ है।

पूछताछ मे पता चला कि सुधांशु अपने साथियों के साथ मिलकर गाजीपुर के नंदगंज में सोने चांदी के एक व्यापारी का 15 जुलाई को अपहरण कर एक करोड़ रुपये फिरौती मांगी थी। लेकिन पहचान उजागर होने की डर से व्यापारी को जमानियां के पास छोड़कर भाग निकले। इस मामले में अपहरण कर फिरौती का मुकदमा दर्ज हुआ था। इसके अलावा पकड़े गए बदमाश के ऊपर लंका थाने में हत्या का प्रयास और लूटपाट का मुकदमा दर्ज है।

(55)

Close