Home अभी अभी रेप का मामला: फरार घोसी के BSP सांसद अतुल राय ने किया सरेंडर, न्‍यायिक हिरासत में भेजे गए जेल
रेप का मामला: फरार घोसी के BSP सांसद अतुल राय ने किया सरेंडर, न्‍यायिक हिरासत में भेजे गए जेल

रेप का मामला: फरार घोसी के BSP सांसद अतुल राय ने किया सरेंडर, न्‍यायिक हिरासत में भेजे गए जेल

101
0

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: रेप के मामले में फरार चल रहे घोसी के बसपा सांसद अतुल राय ने शनिवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट (प्रथम) की अदालत में सरेंडर कर दिया है। अदालत ने 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में अतुल को जिला जेल भेज दिया है। अदालत ने आरोपित सांसद की अगली पेशी के लिए 5 जुलाई की तिथि मुकर्रर की है।

ये है मामला

अतुल कुमार राय पर बलिया की एक युवती ने लंका थाने में रेप, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत कई धाराओं में मामला दर्ज कराया था। दर्ज मामले के मुताबिक, अतुल राय युवती को लंका स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में झांसा देकर ले गए और यौन शोषण किया।

युवती ने उन पर यह आरोप भी लगाया है कि बसपा नेता दुष्कर्म के बाद उस पर मुंह बंद रखने का दबाव बनाते रहे हैं। हालांकि गिरफ्तारी से बचने और अरेस्ट स्टे के लिए अतुल हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक गए, लेकिन उन्हें राहत नही मिली थी।

15 से ज्यादा मुकदमे हैं दर्ज

गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना के वीरपुर के मूल निवासी अतुल राय मंडुवाडीह थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं और पंजाब की जेल में बंद मऊ सदर विधायक मुख्तार अंसारी के करीबियों में एक हैं। अतुल के खिलाफ वाराणसी और गाजीपुर सहित आसपास के अन्य जिलों में गंभीर आपराधिक आरोपों में 15 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

(101)

Close