Home अभी अभी होटल में छात्रा की गोली मारकर हत्‍या, दोस्त गिरफ्तार
होटल में छात्रा की गोली मारकर हत्‍या,  दोस्त गिरफ्तार

होटल में छात्रा की गोली मारकर हत्‍या, दोस्त गिरफ्तार

212
0

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: सिगरा स्थित होटल अशोक में एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। छात्रा की हत्या होटल के कमरा नंबर 107 में की गई। जिसके बाद होटल मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

होटल कर्मचारियों के अनुसार महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा श्वेता सिंह (22)  और होटल मालिक अमित सिंह की काफी पुरानी दोस्ती थी। श्वेता अक्सर होटल में आती थी। रविवार की रात करीब नौ बजे वह होटल में आई और कमरा नंबर 107 में रुकी हुई थी। भोर में करीब साढ़े चार बजे अमित काउंटर पर आया और अपना रिवाल्वर लेकर कमरे में चला गया।

थोड़ी देर बाद गोली चलने की आवाज आई तो कर्मचारी दौड़ते हुए पहुंचे तो श्वेता खून से लथपथ पड़ी थी। तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने श्वेता की हत्या के आरोप में अमित को लाइसेंसी असलहे के साथ हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

श्वेता के माता-पिता की हो चुकी है मौत

मंडुवाडीह गेट नम्बर-3 निवासी श्वेता के पिता मनोज सिंह यूपी पुलिस में कांस्टेबल थे और प्रतापगढ़ में तैनात थे। तीन वर्ष पहले दशाश्वमेध घाट पर स्नान के दौरान उनकी डूबने से मौत हो गई थी। श्वेता की मां की भी मौत हो चुकी है।

वह अपने दादा राम इकबाल सिंह के साथ रहती थी। श्वेता की बहन दीक्षा की शादी हो चुकी है और उसका छोटा भाई शिवम इंटर का छात्र है। परिजनों के अनुसार एक दिन पहले श्वेता विश्विद्यालय से सर्टिफिकेट लाने की बात कहकर घर से निकली थी मगर देर रात तक उसका पता नहीं चला।

(212)

Close