Home अभी अभी वाराणसी पुलिस ने किया ऐसा काम, कई चेहरों पर आई मुस्कान
वाराणसी पुलिस ने किया ऐसा काम, कई चेहरों पर आई मुस्कान

वाराणसी पुलिस ने किया ऐसा काम, कई चेहरों पर आई मुस्कान

52
0

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी। जनपद की क्राइम ब्रांच की सर्विलांस सेल टीम ने खोए हुए मोबाइल फोन की शिकायतों पर बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने 50 मोबाइल फोन को बरामद किया है। गुरुवार को बरामद मोबाइल फोन को पुलिस मोबाइल मालिकों को सौंप दिया।

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने खो जाने, गिर जाने व छूट जाने वाले मोबाइलों को एक अभियान चला कर बरामद करने हेतु एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ के निर्देशन में एक टीम गठित करने का आदेश दिया गया था। प्रभारी सर्विलांस सेल राजीव रंजन उपाध्याय इस कार्य में विशेष रूचि लेते हुए अपनी टीम को प्रोत्साहित किया और अथक परिश्रम कर  50 मोबाइल बरामद कर लिया ।

इस मामले में एसएसपी ने बताया कि 50 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। इनकी कीमत लगभग 6 लाख रुपये है। बरामद मोबाइलों को गुमशुदगी दर्ज कराने वाले आवेदकों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया है। फोन वापस पाकर लोगो के चेहरों पर मुस्कान आ गई । उन्होंने एसएसपी और साइबर सेल टीम को धन्यवाद देकर पुलिस की प्रशंसा की। 

एसएसपी ने बताया कि सबसे सुखद यह है कि जो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। उनमें से कई ऐसे लोगों के हैं, जिनकी फीलिंग उनके मोबाइल के साथ जुड़ी हुई थी, क्योंकि किसी को यह फोन उसकी मम्मी ने गिफ्ट किया था तो किसी को उसके भाई ने दिया था। यही वजह है कि यह फोन वापस पाकर लोग बेहद खुश हुए। 

फोन वापस पाने वाले लोगों का भी कहना है कि जब उनका फोन गायब हुआ तो उन्हें यह उम्मीद ही नहीं थी कि अब उनका फोन उन्हें वापस मिल पाएगा, लेकिन पुलिस ने ना सिर्फ फोन तलाशा बल्कि उन्हें वापस भी किया जो निश्चित तौर पर पुलिस की एक अलग छवि को लोगों के सामने पेश किया है।

(52)

Close