Home अन्य ख़बरें स्कूल शौचालय में 9वीं के छात्र का हत्‍यारोपी सीनियर गिरफ्तार, 12 बार गोदा था चाकू
स्कूल शौचालय में 9वीं के छात्र का हत्‍यारोपी सीनियर गिरफ्तार, 12 बार गोदा था चाकू

स्कूल शौचालय में 9वीं के छात्र का हत्‍यारोपी सीनियर गिरफ्तार, 12 बार गोदा था चाकू

19
0

गुजरात: वडोदरा शहर के एक स्कूल के शौचालय में 9वीं कक्षा के एक छात्र की हत्‍या के मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए हत्‍यारोपी सीनियर छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी छात्र के साथ उसके दो और साथी भी इस हत्‍या में शामिल थे, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस छात्रों से पूछताछ कर हत्‍या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.

यह घटना पिछले साल हरियाणा के गुरुग्राम की याद ताज़ा करती है जब वहां के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक छात्र की गला रेतकर टॉयलेट के अंदर ही हत्या कर दी गई थी. और उसमें भी आरोपी सीनियर छात्र ही था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मामला श्रीभारती स्कूल का है, जो शहर के बरानपुरा इलाके में है. वेद भगवानदास तडवी (14) जब पहली मंजिल पर स्थित अपनी कक्षा में जा रहा था, तभी कुछ  लोगों से उसकी टोकाटाकी हुई थी. जिसके बाद उन्होंने उसकी हत्या कर लाश को बाथरूम में फेंक दिया.

 छात्र पर 12 बार चाकू से वार

14 वर्षीय छात्र के शरीर पर 12 बार चाकू से वार किया गया था.  पुलिस कमिश्नर मनोज शशिधर ने बताया कि चार स्कूली छात्रों ने आरोपी को चाकू मारते हुए देख लिया था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी का एक स्कूल बैग स्कूल के पास मंदिर के चबूतरे पर मिला है. इसके अंदर तीन चाकू और एक रेड चिली सॉल्यूशन से भरी बोतल मिली है. एक अधिकारी ने बताया कि एक और 12 इंच का चाकू लड़की के शव के पास से बरामद किया गया है.

(19)

Close