Home अन्य ख़बरें CMO की संदिग्ध हाल में ट्रेन से कटने से मौत, कुछ दिन पहले मिले थे CM योगी
CMO की संदिग्ध हाल में ट्रेन से कटने से मौत, कुछ दिन पहले मिले थे CM योगी

CMO की संदिग्ध हाल में ट्रेन से कटने से मौत, कुछ दिन पहले मिले थे CM योगी

92
0

आशुतोष त्रिपाठी

वाराणसी: “संपर्क फॉर समर्थन” अभियान के तहत कुछ दिन पहले जिस सीएमओ से सीएम योगी मुलाकात किए थे उसकी संदिग्ध हाल में ट्रेन से कटने से मौत हो गई.

बताया जाता है कि गुरुवार को कैंट रेलवे स्टेशन पर बेगमपुरा एक्सप्रेस की चपेट में आने से मारवाड़ी अस्पताल के सीएमओ डॉ. सिद्ध गोपाल (76) गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

उनके एक पैर, पेट व सिर गंभीर चोट आई. आरपीएफ के जवानों ने उन्हें तत्काल मलदहिया स्थित सिंह नर्सिंग होम पहुंचाया. जहां गंभीर हालत होने पर उन्हें बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

डॉ. सिद्ध गोपाल बीएचयू अस्पताल की पूर्व एमएस पद्मश्री प्रो. सरोज चूड़ामणि गोपाल के पति थे. डॉ. गोपाल ने स्टेशन जाने से पहले आखिरी बार पत्नी प्रो. सरोज चूड़ामणि गोपाल से फोन पर बात की थी.

उन्होंने बताया था कि किसी काम से स्टेशन जा रहे हैं. और फिर अचानक फोन आया कि ट्रेन की चपेट में आने से डॉक्टर साहब का पैर कट गया है. बेचैन पत्नी डा. चूड़ामणि भागकर बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंची मगर तब तक उनकी मौत हो गई.

डॉ. सिद्ध गोपाल किन परिस्थितियों में प्लेटफार्म नंबर नौ की तरफ गार्ड रनिंग रूम के रास्ते पर पहुंचे थे, यह नहीं पता चल सका है. सीएमओ की इस मौत ने पीछे कई अनसुलझे सवाल खड़े कर दिए है. जिनका जवाब जांच के बाद ही पता चल पाएगा.

(92)

Close