Home अन्य ख़बरें पूर्व राष्ट्रपति प्रणव पहुंचे नागपुर,RSS के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा,राजनीतिक बौखलाहट जारी
पूर्व राष्ट्रपति प्रणव पहुंचे नागपुर,RSS के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा,राजनीतिक बौखलाहट जारी

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव पहुंचे नागपुर,RSS के कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा,राजनीतिक बौखलाहट जारी

2
0

नई दिल्ली।पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नागपुर पहुंच चुके हैं लेकिन उनकी बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी से लेकर तमाम कांग्रेसी नेता अब भी उनके इस फैसले का प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर विरोध कर रहे हैं।

कार्यक्रम में शामिल होने से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने ट्वीट कर अपने पिता के इस कदम का विरोध किया। उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘आज के मामले को देखकर आपको अंदाजा लग गया होगा कि बीजेपी किस तरह से गंदा खेल खेलती है। यहां तक की आरएसएस भी इस बात पर भरोसा नहीं करेगा कि आप अपने भाषण में उनके विचारों का समर्थन करेंगे।’

शर्मिष्ठा ने कहा, ‘लेकिन भाषण को भुला दिया जाएगा और तस्वीरें हमेशा के लिए बनी रहेंगी, जिसे फर्जी बयान के साथ हमेशा ही फैलाया जाता रहेगा।’ शर्मिष्ठा ने यह बाते खुद के बीजेपी में जाने को लेकर फैली अफवाह को लेकर कही हैं।

गौरतलब है कि प्रणव मुखर्जी के कार्यक्रम में जाने के निमंत्रण स्वीकार करने के बाद से ही कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल के नेता उनपर हमलावर हैं। दूसरी तरफ आएसएस के कार्यक्रम में जाने को लेकर विवादों और सवालों के बीच प्रणव मुखर्जी ने कहा था कि वो सभी सवालों का जवाब नागपुर जा कर मंच से ही देंगे।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी आज शाम में नागपुर के आरएसएस मुख्यालय में स्वयंसेवकों के विदाई समारोह पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे।

(2)

Close