वाराणसी: नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष का जोरदार स्वागत

वाराणसी: समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ के प्रथम काशी आगमन पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बाबतपुर संजय मोटल्स के पास फूल मालाओं के साथ गुलाब की पंखुड़ियों को उड़ाकर जोरदार स्वागत किया। 

स्वागत से गदगद जिलाध्यक्ष सुजीत यादव लक्कड़ ने कहा समाजवादी कार्यकताओं के मान सम्मान के लिए और समाजवादी आंदोलन को मजबूत करने के लिए अपना सर्वश्रेठ देने का कार्य करूँगा। नेता , कार्यकर्ताओं और समाजवादी विचारकों के भावनाओं के अनुरूप कार्य किया जाएगा।

प्रशासन द्वारा समाजवादी कार्यकताओं के उत्पीड़न होने पर आंदोलन कर दमन रोकने में सभी समाजवादियों को साथ लेकर चलूंगा। 2022 में और उसके पहले स्नातक और शिक्षक एमएलसी सहित पंचायतों के चुनाव में लाल हरा परचन लहराए इसके लिए सभी को जोड़ते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष जी को पुनः मुख्यमंत्री बनाने मे लग जाना है।

बाबतपुर से हरहुआ, जंसा , लोहता होते हुए काफिला भट्टी गांव पहुंचा। स्वागत करने वालों में प्रमुख रूप से – विष्णु शर्मा , पूर्व विधायक अब्दुल समद अंसारी, वरुण सिंह, राजेश यादव नत्थू , किशन दिक्षित , रविकांत विश्वकर्मा , मनोज यादव, आलोक गुप्ता, संजय यादव, बाबूलाल सेठ, वीरेन्द्र यादव, राजू  यादव, सहित सैकड़ों लोगों ने स्वागत अलग अलग जत्थों में किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *